Monday, December 5, 2022

अमित शाह की सुरक्षा में एक और चूक, इस बार रोका गया काफिले का मार्ग 

 

डेस्क। आज हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। वहीं अमित शाह के काफिले के सामने टीआरएस नेता ने अपनी गाड़ी लगा दी है। जिसे बाद में सुरक्षाकर्मियों के द्वारा मौके पर से हटवा दिया गया है। काफिले के सामने गाड़ी लगाने वाले TRS नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास के रूप में की गई है।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लाल रंग की कार काफिले के रास्ते में खड़ी नजर दिखाई पड़ती है। वहीं उसके आसपास कई सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे होते हैं और उसे रास्ते से हटाते हुए दिखाई पड़ते हैं। इस घटना को लेकर TRS नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा है कि मेरी कार काफिले के आगे अचानक से रुक गई और मैं इस दौरान कुछ समझ पाता तब तक गृह मंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने कार के साथ तोड़फोड़ करनी भी शुरू कर दी। मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और कार्रवाई करने की मांग भी करूंगा।

आपकों यह भी बता दें कि अमित शाह शनिवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित हैदराबाद मुक्ति दिवस कार्यक्रम में भाग लेकर परेड ग्राउंड से लौट रहे थे। जिस दौरान उनका काफिला ग्रीनलैंड्स के हरिथा प्लाजा होटल के पास पहुंचा ही था कि होटल के प्रवेश द्वार पर एक लाल रंग की कार खड़ी थी जिससे उनके काफिले का मार्ग भी बाधित हो गया। गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों पर आरोप है कि उन्होंने बिना कुछ जाने ही कार के शीशे तोड़ दिए थे। वहीं इस मामले में उच्चाधिकारी घटना की जांच भी कर रहे हैं।

इससे पहले भी ऐसी एक घटना हो चुकी है जब अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान एक संदिग्ध शख्स उनके आसपास कई घंटों तक घूमता दिखा था। जिसके बाद शख्स पर अधिकारियों को शक हुआ तो जानकारी देने पर पुलिस ने उसे 2-3 घंटे के भीतर ही उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles