Friday, December 9, 2022

पाकिस्तान में अजब-गजब प्यार, चाय वाले को MBBS डॉक्टर ने किया प्रपोज

 

डेस्क। एक सफाई कर्मचारी और चाय बनाने वाले शख्‍स से MBBS डॉक्टर ने पाक में शादी कर ली। पाकिस्‍तान के रहने वाले इस कपल की कहानी इस समय सुर्खियों में हैं। वहीं इस स्टोरी की खास बात यह है कि महिला डॉक्‍टर किश्‍वर साहिबा ने ही चाय वाले शहजाद को प्रपोज किया था।

बता दें कि ‘Mera Pakistan’ यूट्यूब चैनल पर हारिश भट्टी ने इस कपल से लव लाइफ को लेकर बात की है। वहीं कपल पाकिस्‍तान के ओकारा तहसील के दीपालपुर का रहने वाला है साथ ही कपल अपनी डेली लाइफ को अपने पर्सनल यूट्यूब चैनल पर भी साझा करती है।

वहीं शहजाद उसी अस्‍पताल में सफाई का काम करते थे, जहां किश्‍वर बतौर डॉक्‍टर तैनात थीं साथ ही इसके अलावा वह चाय भी बनाता था। शहजाद ने यूट्यूब वीडियो में यह बताया कि उन्‍होंने कभी इस बारे में सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होना है।

इस गजब रिलेशन के बारे में बात करें तो एकबारगी को लगा कि कहीं यह (शहजाद) हाथ से न निकल जाए, इसलिए मां-बाप को बिना बताए उन्‍होंने प्रपोज भी कर दिया। किश्‍वर यह कहती हैं कि पूरी जिंदगी का फैसला उन्‍होंने एक दिन में ही ले लिया था। 

शहजाद से जब पूछा गया कि लोग अक्‍सर हैसियत के हिसाब से ही शादी करते हैं, पर आपको ऐसा क्‍या हुआ जो उन्होंने ऐसा किया। इस पर वह बोले कि यह सब कुछ नसीब की बात होती है और  इन्‍होंने ही मुझे सामने से प्रपोज किया है।

प्रपोज किए जाने के बाद शहजाद पूरी तरह हिल गए थे वहीं उन्‍हें विश्‍वास भी नहीं हुआ था। वह प्रपोज को मजाक समझ बैठे और इसके बाद वह कुछ दिन तक हॉस्पिटल भी नहीं आए। शहजाद ने वीडियो में बताया कि प्रपोज की बात सुनकर उन्‍हें बुखार आ गया था और वह बाद में किश्‍वर से मिलने भी पहुंच गए थे।

Related Articles

Latest Articles