Sunday, November 27, 2022

एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का निधन, लंबे समय से थीं बीमार 

 

 

डेस्क। बंगाली फिल्मों और टीवी की एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती के निधन की खबर आ रही है। वह पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रही थीं और अस्पताल में भर्ती भी थीं। वहीं इस साल अगस्त में भी वह अस्पताल में भर्ती थीं। बता दें उनके पेट में पानी भर गया था और लिवर में भी काफी दिक्कत थी।

इस खबर से बंगाली टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोनाली चक्रवर्ती ने 31 अक्टूबर की सुबह कोलकाता के अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली है। यह भी बताया जा रहा है कि सोनाली चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रही थीं।

Sonali Chakraborty के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ चुकी है। सोनाली चक्रवर्ती ने हिट बंगाली टीवी सीरियल Gaatchora में काम भी किया था। सोनाली चक्रवर्ती ने कई और टीवी शोज और फिल्मों में काम कर लोगो का दिल जीता था। साल 2002 में आई फिल्म ‘हार जीत’ में सोनाली चक्रवर्ती की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। फिल्म ‘बंधन’ में भी सोनाली चक्रवर्ती ने अपनी गहरी छाप छोड़ी थी।

वहीं हेल्थ इशूज के कारण सोनाली चक्रवर्ती ने फिल्मों और टीवी में काम करना कम कर दिया था। और इस साल अगस्त में भी सोनाली चक्रवर्ती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तब उनके पति शंकर चक्रवर्ती ने यह बताया था कि सोनाली को लिवर में काफी दिक्कत है। उनके पेट में पानी भी भर गया है। और भी कई परेशानियां हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी रहा है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles