Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

एक महिला की आंख से निकाले गए 23 कॉन्टैक्ट लेंस, देखे वीडियो

वायरल– आज विज्ञान ने काफी तरक्की कर ली है। लोग अब तकनीकी से घिरे हुए हैं। ज्यादातर लोग अब अपनी पूरी लाइफस्टाइल टेक्नोलॉजी के जरिए ही एन्जॉय कर रहे हैं। आज हर बीमारी का इलाज संभव है। वही कई लोग अब चश्मा लगाना नहीं पसन्द करते। क्योंकि मार्केट में विज्ञान ने चश्मे का विकल्प लेस उतार दिया है। 

अब ज्यादातर लोग चश्मे के विकल्प के तौर पर कॉन्टैक्ट लेंस का प्रयोग करते हैं। लेकिन जब आपको कॉन्टैक्ट लेंस को सही से लगाना नही आता है। तो यह आपके लिए बड़ी समस्या बन जाता है और आपको इसके चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

कुछ ऐसी ही समस्या से जूझ गई एक महिला जिसे सही तरीके से कॉन्टैक्ट लेंस को लगाना नहीं आता था और बाद में उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा। डॉक्टर ने इस महिला की आंख से कुल 23 कॉन्टैक्ट लेंस निकाले। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह महिला दिन में कॉन्टैक्ट लेंस लगाती थी और रात में इसे बिना निकाले ही सो जाती थी। वह एक के बाद एक लेंस लगाती जा रही थी। लेकिन जब उसकी आंख में समस्या हुई तो वह डॉक्टर के पास इसके इलाज के लिए गई। डॉक्टर ने महिला का इलाज किया और उसकी आंख से एक के बाद एक 23 कॉन्टैक्ट लेंस निकाले।

डॉक्टर ने बताया कि उन्होंने सर्जिकल इंस्ट्रूमेंट से कॉन्टैक्ट लेंसेज़ को अलग किया. वे पलक के नीचे करीब महीने भर से चिपके हुए थे. महिला की आंख में मौजूद लेंस हरे रंग के थे. आंखों से लेंस निकालने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बता दें यह घटना कैलिफोर्निया की है।

Show More

Related Articles

Back to top button