Sunday, November 27, 2022

स्कूल में फायरिंग और गोलीबारी में 13 लोगों की मौत, आरोपी ने की खुदकुशी 

 

डेस्क। रूस के एक स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग और गोलीबारी हुई है जिसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए हैं। वहीं मृतकों में 7 बच्चे भी शामिल हैं।

वहीं रूस के गृह मंत्री ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी भी साझा की है।

आपको बता दें कि समाचार एजेंसी रायटर्स ने यह बताया है कि घटना इजेवस्क इलाके के एक स्कूल की है। वहीं जानकारी के मुताबिक, एक अज्ञात बंदूकधारी शख्स स्कूल में घुसा और अचानक उसने गोलीबारी करनी भी शुरू कर दी। बंदूकधारी ने सिक्योरिटी गार्ड की भी हत्या कर दी है। वहीं गोलीबारी की वारदात को अंजाम देने के बाद बंदूकधारी ने खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी। इसके साथ ही हमलावर की लाश को भी बरामद कर लिया गया है।

रूस की जांच समिति ने यह भी कहा है कि हमलावर ने आत्महत्या करने से पहले 13 लोगों की हत्या कर दी। 

गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। और मामले की जांच करने में लगी है वहीं वारदात को अंजाम देने की वजह का पता भी नहीं चल पाया है। साथ ही हमलावर की भी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

आपको बता दें कि बीते कुछ सालों में रूस के स्कूलों में गोलीबारी के कई मामले सामने आए हैं। बीते साल मई में एक किशोर ने कजान के एक स्कूल में गोली मारकर 7 बच्चों समेत 9 लोगों को मौत के घाट भी उतार दिया था। वहीं इसी साल अप्रैल में किंडरगार्टन में घुसकर बंदूकधारी ने दो बच्चों और एक शिक्षक की हत्या कर दी और इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुदकुशी कर ली थी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles