Sunday, November 27, 2022

नशीला पदार्थ पिलाकर बनाई अश्लील वीडियो पर युवती नहीं हुई सम्बन्ध बनाने को तैयार आगे जो हुआ

डेस्क। Rape in school on the pretext of job: जिला पुलिस ने नौकरी दिलाने के बहाने से एक युवती को स्कूल बुलाकर, उसे नशीला पेय पिलाने, उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने साथ ही उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने को लेकर चार आरोपियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को प्राथमिकी भी दर्ज की है।
अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने यह बताया कि सैनी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने तहरीर में यह आरोप लगाया है कि 20 दिन पहले कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज निवासी इब्राहिम ने अपनी भतीजी परवीन के जरिए स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर उसे बुलाया और मूरतगंज पहुंचने पर उसे नशीला पेय भीं पिला दिया।
तहरीर के अनुसार, युवती की तबियत बिगड़ने पर इब्राहिम ने उसे कार से घर छोडने की बात कही और रास्ते में कुछ और लोग गाड़ी में आकर बैठ गए।
रिपोर्ट्स की माने तो अधिकारी ने बताया कि तहरीर के अनुसार, कोखराज क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर कार सवार लोगों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार का प्रयास भी किया, लेकिन वह किसी तरह बचकर भागने में सफल रही।

सिंह ने यह भी बताया कि इब्राहिम ने युवती को उसका आपत्तिजनक इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया, पर पीड़िता के नहीं झुकने पर वीडियो इंटरनेट पर अपलोड भी कर दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर इब्राहिम, उसकी भतीजी परवीन रेशमा तथा छेद्दू सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।
उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उसमें सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles