Sunday, November 27, 2022

प्रेमी देर रात पहुंचा प्रेमिका के घर, परिजनों ने पीटने के बाद करा दी शादी तो प्रेमिका बोली अब बहुत खुश हूं 

 

डेस्क। बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में प्रेमी-प्रेमिका के बीच पंचायत ने शादी करा दी। पर ये शादी बहुत ही अलग तरीके से हुई। बता दें प्रेमी रात के समय चुपके से प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था।

इसके बाद वहां प्रेमिका के घरवालों ने उन दोनों को एक साथ में पकड़ लिया था। और इसके बाद परिवार ने उन दोनों की रजामंदी से गांव वालों के सामने ही दोनों की शादी करा दी थी।

वहीं जानकारी के मुताबिक, सात नवंबर को मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड क्षेत्र के खेतलपुर में प्रेमी अपनी प्रेमिका काजल से रात के समय मिलने के लिए पहुंचा था। वहां पर पहुंचने पर जब वो अपनी प्रेमिका के साथ कमरे में था तो उस समय प्रेमिका के परिवारवालों को उसके होने की भनक लग गई वहीं इसके बाद परिवारवालों ने उसे पकड़ कर पहले तो बहुत मारा फिर बंधक बना लिया और बाद में शादी करा दी।

दिन भर बंधक बने रहने के बाद अगले दिन आठ नवंबर को दोनों को लड़की के परिवारवालों ने गांव की पंचायत के सामने पेश करा जिस दौरान पाया गया कि दोनों एक ही जाती के थे। इसके बाद लड़का-लड़की के एक-दूसरे से शादी के लिए राजी होने की बात पूछी गई जिस पर दोनों ने शादी के लिए अपनी रजामंदी भी दे दी। वहीं इसके तुरंत बाद ही दोनों की सभी के सामने मौके पर ही शादी करा दी गई। लड़के ने पूरे गांव के सामने ही प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा।

एक साल से था अफेयर

यह बताया गया है कि लड़का-लड़की के बीच पिछले एक साल से लव अफेयर जारी था। जहां प्रेमिका काजल ने कहा कि वह अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है और मेरे परिवार को हम दोनों के बारे में पहले से पता था वहीं अब हम दोनों की शादी हो गई है इसलिए मैं बहुत ही खुश हूं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles