राज्य

पति ने पत्नी के किए इतने टुकड़े, बच्चों ने ऐसे बचाई अपनी जान

 

 

डेस्क: Husband Cuts wife in Pieces । पाकिस्तान के कराची के पास गुलशन-ए-इकबाल इलाके से हत्या का दिल दहला देने वाला मामला भी सामने आया है। वहीं दरअसल एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद लाश के टुकड़-टुकड़े भी कर दिए।

हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों कर दी है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने अरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी पति ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

Husband Cuts wife in Pieces मिली जानकारी के अनुसार यहां आशिक हुसैन नामक शख्स बीवी नरगिस और 6 बच्चों के साथ में रहता था। ये सभी एक वीरान स्कूल में रहते भी थे। दरअसल, ये स्कूल काफी वीरान जगह में था इसलिए इसे जल्द ही बंद भीं कर दिया गया। वहीं लेकिन इसके मालिक ने आशिक हुसैन को इसकी चौकीदारी करने के लिए भी रखा था।

वहीं इसलिए परिवार के साथ वह यहीं रहने भी लगा। 13 अप्रैल 2022 की अल सुबह 3 बजे घर के सभी बच्चे आराम से सोच भी रहे थे। और तभी आशिक की बड़ी बेटी की अचानक से नींद भी खुली। और उसने किसी के चीखने की आवाज सुनी थी। इसी से उसकी नींद टूट गई और वह उठ गई और वह उस कमरे की ओर जाने लगी जहां से उसे चीखने की आवाज आ रही थी। बता दें वह कमरा था उसके पिता आशिक और मां नरगिस का।

उसके माता-पिता किसी बात को लेकर आपस में काफी लड़ रहे थे। तभी अचानक से उसकी मां की आवाज दबी हुई सी आने लगी। और बेटी घबराकर दीवार के पास बने एक छेद से अंदर देखने लगी तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि उसकी मां जमीन पर पड़ी हुई है और उसके पिता ने उसकी मां का चेहरा तकिए से दबा भी रखा है। उसकी मां खुद को बचाने के लिए काफी चीख रही थी। लेकिन उस वीरान स्कूल के आस-पास कोई भी ऐसा शख्स नहीं था जो उसकी मां की चीख सुन भी सके। तभी उसकी मां की चीख बंद हो गई। और आशिक ने उसे मार डाला था।

वह दौड़कर उस कमरे में गई जहां उसके भाई-बहन सो रहे थे और उसने सभी को बताया कि पिता ने उनकी मां को मार डाला है। सभी बच्चे फौरन वहां से निकलकर बाहर आ गए और तभी उनकी नजर स्कूल के सामने बनी कैंटीन पर पड़ी। बड़ी बेटी ने बाकी बच्चों को वहीं रहने के लिए कहा और खुद उस कैंटीन की तरफ देखने लग गई। उसे लग रहा था जैसे वहां अंदर कुछ हो रहा है।

वहीं जैसे ही उसने अंदर झांककर देखा तो उसके होश ही उड़ गए। उसने देखा कि बड़ी सी भट्ठी जल रही है और उस पर एक कड़ाही रखी हुई है जिसमें कुछ पक रहा था। उसी के पास में उसके पिता खड़े हैं जो कि खून से लथपथ हालत में भी हैं।

तभी उसकी नजर पिता के पास रखी एक कटी हुई इंसानी टांग पर पड़ जाती है। वहीं वह कुछ भी बोल नहीं पाई। तभी उसके पिता ने उसे देख भी लिया। यह सब देखते ही लड़की वहां से भाग खड़ी हुई और अब सुबह भी हो गई थी। तो जैसे ही लड़की को कुछ लोग दिखाई दिए, उसने पूरी बात उनको बताई और उन लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया।इस कड़ी में सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

Show More

Related Articles

Back to top button