Sunday, November 27, 2022

हिंदू बनकर दो साल तक युवती का किया रेप, सच सामने आने पर

 

डेस्क। चकेरी में नाम बदलकर हिंदू युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपित उसपर धर्मांतरण करने का दबाव भी बनाने लग गए।

इसी कड़ी में तब पीड़िता को आरोपित के दूसरे धर्म का होने की जानकारी हुई। जिसका विरोध करने पर आरोपित ने पीड़िता से मारपीट भी की। इसके साथ ही अश्लील वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज की है।

चकेरी निवासी युवती की तहरीर के अनुसार दो साल पहले नौकरी का विज्ञापन देखकर वह ओमपुरवा स्थित एक फर्नीचर की दुकान में गई जहां उसकी मुलाकात केडीए चौराहा में रहने वाले एक युवक से हुई थी। जिसने उसे अपना हिंदू नाम मुकेश तिवारी बताया और जब दूसरे दिन वह वहां नौकरी करने लगी तो रात में युवक ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। वहीं उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

जब पीड़िता होश में आई तो उसे घटना की जानकारी हुई और इस दौरान आरोपित ने पुलिस से शिकायत करने पर इंटरनेट पर वीडियो प्रचलित करने की धमकी दी। वहीं इस बीच आरोपित युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। जिसके बाद आरोपित दो साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण करता ही रहा। 

इसी बीच पीड़िता ने आरोपित पर शादी करने का दबाव बनाना शुरु कर दिया तब उसे आरोपित के मुस्लिम होने की जानकारी हुई। जिसके बाद आरोपित पीड़िता पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। जिसका विरोध पीड़िता ने किया तो बीती 18 अक्टूबर को आरोपित ने उससे मारपीट भी की। साथ ही अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी भी दी है।

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने यह बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच हो रही है। आरोप साबित होने पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles