राज्य

सपा का चरित्र धोखा, यह है डूबता हुआ जहाज- केशव प्रसाद मौर्य

देश– ओबीसी आरक्षण को लेकर सपा और भाजपा के बीच घमासान जारी है। जहां समाजवादी पार्टी भाजपा को आरक्षण विरोधी बता रही है। वहीं अब उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा के चरित्र पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है इनका चरित्र पिछड़ों के साथ धोखा करने का है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- सपा का चरित्र पिछड़े वर्ग के साथ धोखा करने का है भला का हीं,#अन्य_पिछड़े_वर्ग के #आरक्षण के बिना नगरीय निकाय चुनाव नहीं होगा,सरकार ने स्पष्ट कर दिया है,सुप्रीम कोर्ट में हाईकोर्ट के फ़ैसले के विरूद्ध सरकार अपील करेगी,सपा समाप्त वादी पार्टी बनेगी,सपा डूबता हुआ जहाज़ है!

देखें यूजर्स की प्रतिक्रिया- 

एक यूजर लिखता है, निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण खत्म करना यह बीजेपी का जानबूझकर किया गया एक प्रयोग है। सरकार के महाधिवक्ता होते हैं वह किस लिए होते हैं? अब सरकार बयानबाजी करेगी कि हम बिना आरक्षण के चुनाव नहीं होने देंगे तो महाधिवक्ता लोग क्या घंटा बजाने के लिए बैठे थें। 

वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, एमपी से सबक ना लेकर, बिना ट्रिपल टेस्ट किए, नोटिफिकेशन निकालना, सब आपके सामने हुआ, अपनी कुर्सी बचाने को चुप रहे, ओबीसी के सिर्फ वोट चाहिए। अब जब बवाल हुआ तोबोल रहे, बवाल ना होता तो आरक्षण खा जाते, कुर्सी बचाने को।

एक यूजर कहता है, जिस उपमुख्यमंत्री के गद्दी पर बैठे हो केशव प्रशाद मोर्या जी तुम पिछड़े वर्ग लोगों वोट लेकर सत्ता में आये हो सरकार में आते ही पिछड़ो के साथ उनका हख खा गए ढ़ोंगी बाबा और केशव प्रशाद मोर्या दोनों मिलकर पिछड़ो आरक्षण मारी हैं चले मौर्य सपा की चरित्र बताने पहले तुम अपना चरित्र देखो

Show More

Related Articles

Back to top button