राज्य

10 वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, 40 हजार पद भरे जाएंगे

डेस्क। Mega Job Fair 2022 registration : जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र महासमुंद की ओर से राज्य के शिक्षित एवं प्रशिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए कौशल विकास प्राधिकरण के तहत आयोजित किये जाने वाले मेगा रोजगार मेला के लिए पात्र एवं इच्छुक आवेदकों से 06 दिसम्बर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए है।
इस कड़ी में जिला रोजगार अधिकारी ने यह भी बताया है कि प्रस्तावित रोजगार मेला के माध्यम से प्राइवेट क्षेत्र के 09 सेक्टरों इनमें बैंकिंग एण्ड फाइनेंस, आई.टी., हेल्थ, टूरिज्म, लॉजिस्टिक, मैन्युफैक्चरिंग, अपेरल, रिटेल एवं सिक्यूरिटी में 46,616 पदों पर 10वीं, 12वीं, स्नातक, स्नातकोत्तर, जी.डी.ए., होटल मैनेजमेंट एवं आई.टी.आई./पॉलिटेक्निक, डिप्लोमा, बी.ई./बी.टेक आदि उत्तीर्ण योग्य आवेदकों की भर्ती भी की जाएगी।

वहीं इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक आवेदक अंतिम तिथि 06 दिसम्बर 2022 तक लिंक shorturl-at@cqZ28 अथवा क्यू.आर. के माध्यम से अपनी शैक्षणिक योग्यताएं एवं तकनीकी शिक्षा संबंधी जानकारी भी भेज सकते है। साथ ही इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कार्यालय दूरभाष क्रमांक +91-07723-299025 या रोजगार कार्यालय महासमुंद से सीधे भी संपर्क कर सकते है।

Show More

Related Articles

Back to top button