राज्य

बिहार में राजनीतिक उठापटक जारी, उपेंद्र कुशवाहा छोड़ेंगे पार्टी

डेस्क। Upendra Kushwaha News: आने वाले दिनों में बिहार की राजनीति में फिर से उठापटक साफ देखी जा सकती है। जेडीयू संसदीय बोर्ड के चेयरमैन और एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा अगले महीने तक पार्टी भी छोड़ सकते हैं। वहीं इंडियन एक्सप्रेस ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि उपेंद्र कुशवाहा एकबार फिर से अपनी पार्टी RLSP को खड़ा करने का काम भी करेंगे। साथ ही RLSP का साल 2021 में नीतीश कुमार की जेडीयू में विलय भी कर दिया गया था।

वहीं सूत्रों की मानें तो उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) RLSP को खड़ा करने के बाद भाजपा से गठबंधन की दिशा में भी आगे बढ़ेंगे। सूत्रों का यह भी कहना है कि हाल ही में उपेंद्र कुशवाहा द्वारा मीडिया से यह कहना कि ‘कई टॉप जेडीयू नेता बीजेपी के संपर्क में भी हैं’ वहीं क्लियर दर्शाता है कि वह पार्टी छोड़ने के मूड में हैं।

उपेंद्र कुशवाहा हाल ही में देश की राजधानी स्थित AIIMS अस्पताल में रूटिन चेकअप के लिए भी भर्ती थे। वहीं यहां कई बीजेपी नेता (BJP Leaders) उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। तभी से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही जेडीयू भी छोड़ सकते हैं।

रविवार को पटना पहुंचने पर जब मीडिया ने उनसे जेडीयू छोड़ने को लेकर सवाल भी किया तो उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा नेताओं से अस्पताल में उनकी मुलाकात को कम महत्व देने की बात भी कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों को ‘सियासी चश्मे से’ नहीं देखा भी जाना चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button