राज्य

ऐसा लग रहा है कि केजरीवाल आतंकी हो! 

डेस्क। दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के ट्रायल कोर्ट के आदेश के खिलाफ ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर रुख कर लिया है। ईडी ने इस मामले को तत्काल सुनवाई की मांग करी है। ईडी की याचिका पर सुनवाई को लिए हाईकोर्ट सहमत भी हो गया है।

ईडी का दावा है कि हमको अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका का विरोध करने का पूरा मौका नहीं मिला क्या, इसलिए निचली अदालत के जमानत के फैसले पर रोक लगाई जानी चाहिए। अरविंद केजरीवाल के वकीलों ने ईडी के वकील को सलाह दी कि आपको अदालत के फैसले का सम्मान करना चाहिए और उसे स्वीकार करना चाहिए।

99%लोग नहीं जानते ये गूगल ट्रिक्स

हाईकोर्ट की सुनवाई के बाद ही ये साफ होगा कि अरविंद केजरीवाल आज रिहा होंगे या नहीं। दिल्ली हाईकोर्ट का ये कहना है कि ट्रायल कोर्ट के आदेश को तब तक प्रभावी नहीं किया जाएगा जब तक वह सीएम केजरीवाल को दी गई जमानत को चुनौती देने वाली ED की याचिका पर सुनवाई नहीं पूरी कर लेता।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ईडी के केजरीवाल की जमानत के खिलाफ हाईकोर्ट जाने को लेकर बोला है कि, ‘मोदी सरकार की गुंडागर्दी देखिए अभी ट्रायल कोर्ट का आदेश ही नही आया और आदेश की कॉपी भी नहीं मिली तो मोदी की ईडी हाईकोर्ट में किस आदेश को चुनौती भी देने पहुंच गई? क्या हो रहा है इस देश में? न्यायव्यवस्था का मजाक क्यों बना रहे हो मोदी जी पूरा देश आपको देख रहा है?’

कहीं कोई आपके आधार का तो नहीं कर रहा गलत इस्तेमाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बोला है कि देश में तानाशाही बढ़ गई है। उन्होंने ईडी के केजरीवाल की जमानत के खिलाफ हाईकोर्ट जाने को लेकर ये बोला है कि ऑर्डर अपलोड नहीं हुआ और ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई है। ऐसा लग रहा है कि जैसे केजरीवाल आतंकी हो। उम्मीद है कि हाईकोर्ट इसपर न्याय करेगा।

Related Posts

1 of 770