Friday, December 9, 2022

अखिलेश बोले क्या अब योगी के मंदिर पर होगी कार्यवाही जमीन अवैध..?

UttarPradesh – उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच सोशल मीडिया पर शाब्दिक युद्ध अक्सर देंखने को मिल जाता है। वही अयोध्या में बने योगी के मंदिर को लेकर अब अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

असल में अखिलेश यादव यह दावा कर रहे हैं कि एक तरह योगी सरकार भू माफिया पर कार्यवाही कर रही है। लोगो के मकानों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। वही अयोध्या में जो योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवाया गया है वह अवैध भूमि पर बना है।

उन्होंने ट्वीट किया और कहा, अयोध्या में मुख्यमंत्री जी का जो मंदिर बनाया गया है, उसको बनाने वाले के चाचा ने ही यह शिकायत मुख्यमंत्री जी से की है कि वो ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा करने की बदनीयत से बनाया गया है। अब मुख्यमंत्री जी बताएँ कि ऐसे भू-माफ़िया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा।

अखिलेश के ट्वीट पर यूजर जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है अखिलेश यादव जी आप तो एकदम से बाबा मुख्यमंत्री जी के पीछे पड गए है, आदित्यनाथ जी भी सोच रहे होगे कि किसी से पाला पडा है। वही एक अन्य यूजर कहता है कि अब शिकायतकर्ता चाचा की जमीनो की जाँच होगी कि इतनी जमीन कैसे आ गयी। क्योंकि उसने कलयुगी देवताओं के मंदिर की भूमि को अवैध होने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Latest Articles