धर्म

आपकी उंगलियां आपके बारे में  बताती हैं ये

 

डेस्क। Palmistry 2022 : हमारे हाथों की अंगुलियां ना सिर्फ हमारे व्यक्तित्व को बताती है बल्कि इसके अलावा ये हमारे भविष्य को भी दिखाती है। वहीं हस्तशास्त्र के अनुसार, जिन लोगों की अंगुलियों के बीच में गैप होता है, उस व्यक्ति की अंगुली उनके बारे में कई सारे राज भी खोलती हैं साथ ही उनके बारे में कई सारी बातें भी बताती हैं। 

तो आइए ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि जिन व्यक्तियों की अंगुलियों के बीच में गैप होता है, उनका व्यक्तित्व आखिर कैसा होता है।

क्या आपके भी हाथों की अंगुलियों के बीच में गैप है:

1.मान्यता है कि जिस व्यक्ति की अंगुलियां जब फैलायी जाएं,तब अगर सारी अंगुलियां हर दिशा में जाए, तो इसका मतलब यह है कि उसकी कुंडली का ग्रह हर दिशा में संतुलित ही रहता है, ऐसे लोग हर परिस्थितियों का डट कर सामना करते हैं और जीत भी हासिल करते हैं।

2.वहीं अगर अंगुलियां फैलाने पर आपस में झुकी हुई है, तो इसका मतलब यह है कि ऐसे व्यक्ति बेहद चंचल है, इसके अलावा अगर सभी अंगुलियों का झुकाव मध्य अंगुली पर पड़ता नजर आए  तो इसका मतलब यह है कि आपकी कुंडली में शनि पर्वत बेहद मजबूत है। और आपके जीवन में सुख-शांति बनीं रहेगी आपके सारे काम बिना किसी बाधा के पूरे भी होते हैं।

3.इसी के साथ अगर आपकी अनामिका अंगुली हथेली पर सीधी बनें, तो इसका मतलब यह है कि आपका भाग्य हमेशा आपका साथ देने वाला है।

  1. जिस व्यक्ति की तर्जनी अंगुली अंगूठे की तरफ झुकी हुई होती है तो आप बेहद नरम दिल के हैं, ऐसे लोग कभी अहंकारी भी नहीं होते हैं।

5.इस कड़ी में अगर आपकी तर्जनी अंगुली मध्यमा अंगुली की ओर है, तो ऐसे लोग बेहद साफ दिल और खुले मिजाज के होते हैं। साथ ही  अगर जिस व्यक्ति की मध्यमा अंगुली तर्जनी की तरफ झुकी हुई है, तो इसका मतलब यह है कि आप बेहद गंभीर स्वभाव के यक्ति है और आप कोई भी काम सोच-विचार कर करते हैं।

6.अगर आपकी छोटी अंगुली हथेली के बाहर झुकी हुई हो, तो इसका मतलब यह है कि आप बेहद लापरवाह किस्म के हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button