राजनीति

क्यों भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित करने की बात कर रही है सरकार, जाने क्या बोली कांग्रेस

देश– कोरोना का कहर पुनः देश ने बढ़ने लगा है। वहीं कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। कोविड को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा में कोविड नियमों को सुनिश्चित करने की बात कही है।

उन्होंने आगे कहा, यदि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड नियम सुनिश्चित नहीं हो पाते हैं तो यात्रा को स्थगित करना चाहिए। हालाकि उनके इस कथन के बाद कांग्रेस नेता हमलावर हो गए हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि क्या भारत सरकार को केवल भारत जोड़ो यात्रा दिखाई दे रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा क्या इस प्रकार का पत्र राजस्थान में बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया को भेजा गया है क्योंकि वह राजस्थान में जन आक्रोश यात्रा निकालने जा रहे हैं। क्या इस तरह का पत्र कर्नाटक बीजेपी को भी भेजा गया है जो इसी तरह की यात्रा निकाल रही है। 

हालाकि केंद्र सरकार के इस रुख पर सवाल उठाते हुए उस समय की तुलना की गई है जब कोरोना पीक पर था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में चुनाव हेतु रैलियां कर रहे थे।

देखे उस समय और अब का कोविड डेटा-

Telegram 

 

 

 

Show More

Related Articles

Back to top button