Monday, December 5, 2022

UP : वरुण गांधी ने फिर मारी पलटी, चार करोड़ की सड़क के क्वालिटी चेक पर बोले

 

 

UP News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक सड़क निर्माण में बरती गई लापरवाही को उजागर करता हुआ दिखाई दे रहा है और सड़क पर डामर को उखाड़ता हुआ दिख रहा है। यह वीडियो पीलीभीत (Pilibhit) जिले के पूरनपुर से भगवंतापुर गांव के बीच बनी सड़क का है जिसका निर्माण प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 3 करोड़ 80 लाख रुपए की लागत के साथ किया जा रहा है। वहीं युवक का यह दावा है कि इस सड़क के इस्तेमाल मे ली गई सामग्री और बनाने का तरीका काफी घटिया भी था। वहीं इस वीडियो में वह यह कहता नजर आता है कि नए बन रहे रोड की गुणवत्ता इतनी खराब है कि उसे अपने हाथों से उखाड़ देना बहुत ही आसान है।

जानिए क्या है मामला ?

मामला सड़क बनाने में हुई लापरवाही से जुड़ा हुआ है। वीडियो में यह भी देखा गया है कि ठेकेदार ने धूल पर ही गिट्टी मिला डामर बिछा दिया है। साथ ही इसी खराब क्वालिटी को दिखाने के लिए राहगीर अपने हाथों से ही सड़क की परत उधेड़कर दिखा रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन एक वाहन के ब्रेक लगाने पर टायर से नई सड़क उखड़ दी गई थी। इससे राहगीरों के मन में संदेह भी पैदा हुआ और फिर उन्होंने जब सड़क के एक किनारे को हिलाया तो बजरी और कोलतार का हिस्सा उनके हाथों में ही आ गया। इसके बाद लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वरुण गांधी ने क्या कसा तंज ?

वरुण गांधी (Varun Gandhi) पीलीभीत से भाजपा के सांसद हैं। साथ ही जब उनके पास इस सड़क की खराब स्थिति को लेकर खबर पहुंची तो उन्होने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट भी किया है कि लगभग 4 करोड़ की लागत से बनी इस सड़क के अनूठे ‘क्वॉलिटी चेक’ के परिणाम देख हम सभी स्तब्ध रह जाएंगे। वहीं जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे की ऐसी बर्बादी बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। साथ ही मेरी PWD मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) से विनती है कि इस सड़क को बनाने वाले ठेकेदार पर गंभीर कार्यवाही करें।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles