Monday, December 5, 2022

UP News: ओम प्रकाश राजभर ने उठाई प्रदेश में शराब बैन की मांग

 

डेस्क। OM Prakash Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर रविवार को यूपी के फिरोजाबाद पहुंच चुके हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने यूपी में शराबबंदी को लेकर एक बड़ा बयान भी दिया है। वहीं इस जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराब बंद होना चाहिए।

इसके अलावा राजभर ने कहा कि बिहार में हमारी माताओं-बहनों ने झाड़ू-बेलन उठाया तो नीतीश कुमार को शराब बंद करनी पड़ गई। उन्होंने यह भी कहा कि यह लड़ाई हम सभी की है। और इस लड़ाई में हमारी माताओं-बहनों को बढ़-चढ़कर आगे भी आना पड़ा है। सुभासपा प्रमुख ने यह पूछा कि आप लोग बताइए कि यूपी शराबबंदी के लिए आंदोलन शुरू किया जाना चाहिए की नहीं किया जाएगा।

सुभासपा अध्यक्ष ने इस दौरान समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया है। और उन्होंने कहा मैनपुरी और इटावा के लोग समाजवादी पार्टी से काफी नफरत भी करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैनपुरी में लोगों की तमाम शिकायत हैं और वहां के लोग समाजवादी पार्टी के साथ बिल्कुल भी नहीं जाना चाहते और वो एक विकल्प की तलाश कर रहें हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि विकल्प में बीजेपी अपना उम्मीदवार लेकर आ रही है और हम लोग अपना उम्मीदवार लेकर आ रहे है। उन्होंने कहा कि अब जनता बदलाव का मन बना भी चुकी है।

सुभासपा प्रमुख ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी का यादव कुनबा कभी एक नहीं हो पाएगा, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव में इसी बात पर जंग छिड़ी है कि दोनों में आखिर बड़ा कौन है। जब यह लोग इसी तरह उलझे रहेंगे तो जनता के मुद्दों की बात ही कहां रह जाती है। वहीं उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह की छोटी बहू खुद भाजपा में हैं तो ऐसे में एक होने का सवाल भी नहीं उठता।

आपको बता दें, अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर के सुर काफी बदल गए थे और उन्होंने अब्बास को सुभासपा का विधायक मानने से इनकार भी कर दिया था और उन्हें सपा का विधायक करार दिया था। अब्बास अंसारी के जरिए राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया है और कहा कि उन्हें खत्म करने के लिए अखिलेश ने यह चाल चली थी और राजभर ने कहा कि यह डमी प्रत्याशियों के जरिए हमें खत्म करने की कोशिश में है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles