Monday, December 5, 2022

महामहिम पर टिप्पणी को लेकर फसे ममता के मंत्री, भाजपा नेता ने किया केस

डेस्क। Remark on President Draupadi Murmu: पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री अखिल गिरी का राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक पर टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी टीएमसी पर लगातार हमलावर भी है। दिल्ली में भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने राष्ट्रपति मुर्मू पर अपमानजनक बयान देने के लिए टीएमसी नेता अखिल गिरि के खिलाफ नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

शिकायत दर्ज कराने पहुंची भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने यह कहा है कि, “अखिल गिरि ने द्रौपदी मुर्मू जी को सिर्फ 11 नवंबर को ही नहीं बल्कि इससे पहले 27 अक्टूबर को भी उन्होंने मुर्मू जी का अपमान किया था और अभी तक ममता बनर्जी जो खुद एक महिला हैं फिर भी उन्होंने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है।” चटर्जी ने आईपीसी और एससी-एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरि के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करी है और FIR दर्ज करने का अनुरोध भी किया है।

भाजपा सांसद ने आगे कहा है, “अगर ये यूपी में होता तो ममता बनर्जी और उनके नेता कैंडल मार्च निकलते। वहीं ममता बनर्जी को इस पर यह बोलना चाहिए और उन्हें तुरंत अखिल गिरि को बर्खास्त भी करना चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा, “ममता बनर्जी को बयान देना चाहिए बता दें अखिल गिरी उनकी सरकार में मंत्री हैं, सीएम ममता को उन्हें तुरंत बर्खास्त भी कर देना चाहिए और दिल्ली आकर महामहिम से माफी मांगनी चाहिए। इसके बाद नेता ने कहा, एससी-एसटी समुदाय पर सार्वजनिक रूप से बहुत कुछ कह सकते हैं लेकिन यह उनके मंत्रियों की वास्तविक भावना है।”

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles