राजनीति

जडेजा की पत्नी ने की RSS की तरीफ, वीडियो वायरल, लोगों ने जडेजा को किया ट्रोल

राजनीति– क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की धर्मपत्नी और भाजपा विधायक रिवाबा जडेजा ने आरएसएस की तारीफ की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रविन्द्र जड़ेजा ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं।

रिवाबा जडेजा से एक कार्यक्रम के दौरान एक सवाल पूंछा गया। पति जडेजा को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया। उन्होंने इसे लोगों की बीच साझा करते हुए लिखा आरएसएस को लेकर आपका ज्ञान बेहतरीन है। 

एक ऐसा संगठन जो हमारे भारतीय संस्कृति और हमारे समाज के मूल्यों को बनाए रखने के आदर्शों को बढ़ावा देता है। आपका ज्ञान और कड़ी मेहनत ही आपको सबसे अलग करती है। इसे बनाए रखें।

जाने क्या बोले यूजर्स-

एक यूजर कहता है कि RSS वो हैं जिस से जुड़े लोगों ने भारत की आज़ादी में कोई हिस्सा नही लिया मगर भारत की आज़ादी के बाद इन्हें देश प्रेम और राष्ट्रवाद बोध हुआ।

एक यूजर लिखता है कि रविंद्र जडेजा के कट्टर फैन, जो कांग्रेसी हैं, अब उन्हें राजिंद्र जडेजा पसंद नहीं आयेगा, क्योंकि जडेजा ने आरएसएस के बारे में कुछ बातें सच बोल दी। जडेजा को जो कांग्रेसी पहले हर मैच में देखना चाहते होंगे अब वो कहेंगे, हमें जडेजा टीम में नहीं चाहिए।

एक यूजर लिखता है अंधभक्तो की सेना माफीवीरो को महापुरुष मानती है जिनका आजादी की लड़ाई में नाखून काटने का योगदान भी नहीं है।

एक अन्य यूजर कहता है- आरएसएस ने कभी आजादी की जंग में हिस्सा नहीं लिया। 1942 की अंग्रेजो भारत छोड़ो मुहिम का बहिष्कार किया। सावरकर और आरएसएस ने दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान सुभाष बोस को मदद करने के बजाय हिंदुओ को ब्रिटिश सेना में भर्ती किया। गद्दारी का दूसरा नाम आरएसएस है।

Show More

Related Articles

Back to top button