Monday, December 5, 2022

बीजेपी पर अपहरण का आरोप, प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन क्यों आम आदमी पार्टी के खेमे में मची हलचल

राजनीति– गुजरात मे राजनीतिक घमासान जारी है। आम आदमी पार्टी लगातार गुजरात की जनता को अपने खेमे में करने की कवायद में जुटी हुई है। वही अब आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार कंचन जरीवाला के अपहरण का आरोप बीजेपी के माथे मढ़ दिया।

केजरीवाल के इस बयान के बाद गुजरात की राजनीति में एक नया ट्विस्ट आया और कंचन जरीवाला आरओ ऑफिस पहंचे और उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया। उनके नामांकन वापस लेने से आम आदमी पार्टी के खेमे में हलचल मच गई है। वही विपक्ष केजरीवाल को शक की नजर से देख रहा है क्योंकि उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके प्रत्याशी के अपहरण की जिम्मेदार है।

लेकिन आम आदमी पार्टी अभी भी बीजेपी पर हमलावर है। आप समर्थकों का कहना है कि उनके प्रत्याशी ने ऐसा इस लिए किया है। क्योंकि बीजेपी ने उनपर दवाब बनाया है।

वही इस मामले पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा है कि “कैंडिडेट का अपहरण हो गया. गनपोईंट पर उसका नामांकन वापस कराया. चुनाव आयोग के लिए इससे बड़ी एमेरजेंसी क्या हो सकतो है? इसीलिए तुरंत एक्शन की प्रार्थना लेकर हम लोग केंद्रीय चुनाव आयोग के दरवाज़े पर आए हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles