राजनीति

Bharat Jodo Yatra Congress: राहुल गांधी को लगी ठंड, लोग दे रहें ऐसे रिएक्शन 

 

डेस्क। Bharat Jodo Yatra Congress: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार (20 जनवरी) को जम्मू-कश्मीर के कठुआ से शुरू हो चुकी है। साथ ही इस दौरान हल्की बूंदाबांदी में काली जैकेट पहने राहुल गांधी ने सुबह भारी भीड़ के साथ जम्मू-कश्मीर के कठुआ से पदयात्रा शुरू कर दी। वही जम्मू-कश्मीर की ठंड में आज राहुल जैकेट पहने नजर आए साथ ही इस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया कि आप जैकेट पहने हुए हैं, क्या आपको ठंड लग रही है?

जैकेट पहने नजर आए थे Rahul Gandhi

कठुआ में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से जैकेट पहनने और ठंड को लेकर सवाल भी किया, साथ ही जिसका कांग्रेस सांसद ने कोई जवाब नहीं दिया। और रिपोर्टर ने तीन बार उनसे पूछा कि क्या आपको ठंड क्यों लग रही है? साथ ही राहुल गांधी ने कोई जवाब भी नहीं दिया। बार-बार सवाल दोहराने पर सुरक्षाकर्मियों ने रिपोर्टर को किनारे भी कर दिया।

बता दें शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत भी यात्रा में शामिल भी हुए है। शिवसेना नेता ने कहा है, “मैं शिवसेना की तरफ से आया हूं। देश का माहौल बदल रहा है और मैं राहुल गांधी को आवाज़ उठाने वाले नेता की तरह देखता हूं। उनके समर्थन में भीड़ उमड़ रही है और लोग जुड़ भी रहे हैं।”

Show More

Related Articles

Back to top button