देश - विदेश

666 वाले रिचार्ज में कौन बेहतर, जियो एयरटेल और वोडाफोन में मुकाबला 

 

डेस्क। सभी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया समय के साथ अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव भी करती है। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में भी बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप हर रिचार्ज प्लान पर भारी छूट भी पा सकते हैं।

तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे 666 रुपये वाला प्लान आपके लिए सस्ता पड़ेगा?

जानिए Jio 666 Prepaid Plan Recharge

Jio 666 प्रीपेड प्लान की वैधता 84 दिनों की बताई जा रही है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल, डेटा और एसएमएस का विकल्प भी दिया जाता है। तो आइए अब बात करते हैं कि आप इस पर डिस्काउंट कैसे पा सकते हैं? तो बता दें कि पेटीएम उपयोगकर्ताओं को एसबीआई क्रेडिट कार्ड देता है। वहीं चार्ज करते समय अगर आप इससे पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी कैशबैक भी मिल सकता है।

Vi 666 Prepaid Plan के बारे में बात करें तो

बता दें पेमेंट करने पर आपको 33-35 तक का कैशबैक मिल सकता है साथ ही इस कैशबैक का इस्तेमाल आप कहीं भी पेमेंट के लिए आराम से कर सकते हैं। वहीं इससे आपको कोई परेशानी भी नहीं होगी। साथ ही इसी तरह का रिचार्ज प्लान Vodafone और Airtel यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है और कंपनी अपना 666 रुपये का प्रीपेड प्लान 77 दिनों की वैधता के साथ पेश करता है।

Airtel 666 Prepaid Plan 

एयरटेल प्रीपेड प्लान में आपको सभी डिवाइस दिए जाते हैं। ऐसे में आपको प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा भी मिलता है। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस भेजे जाते हैं और इसी तरह के उपकरण वोडाफोन द्वारा भी आपको प्रदान किए जाते हैं। वहीं वोडाफोन भी प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा आपको देता है। साथ ही इसमें आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। 

Show More

Related Articles

Back to top button