देश - विदेश

क्या है सलमान खान की वायरल सगाई अंगूठी का सच

 

 

डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अक्सर एटीट्यूड और लुक की वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं एक्टर इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss) की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इसी बाच सलमान खान एक इवेंट में पहुंचे हैं जहां पर दबंग खान की एंट्री ने पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। साथ ही अभिनेता को देख फैंस की खुशी का ठिकाना भी नहीं रहा।

वहीं एक्टर का लुक हैड टू टो अमेजिंग भी थी। लेकिन अभिनेता की अंगूठी पर सबकी निगाहें टिक गईं तो हटी ही नहीं। इससे पहले कभी सलमान को अंगूठी पहने नहीं देखा गया था वहीं एक्टर के हाथ में अंगूठी देखकर उनकी सगाई के कयास भीं लगाए जाने लगे। पर फैंस की यह खुशी पल भर की ही थी।

सलमान खान की लकी रिंग

दरअसल आईफा 2023 (IIFA) का आयोजन यस आइलैंड में होने वाला है।, जिसके लिए एक प्री मीट भी रखी गई थी। इसके अलावा इस प्री मीट में इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने शिरकत भी करी। इसी इवेंट में सलमान खान ग्रीन शर्ट और ग्रे पैंट सूट में पहुंचे थे जिसमें वह काफी हैंडसम भी लग रहे थे। इस बार सलमान खान ने अपने फेवरेट ब्रेसलेट के साथ एक मिडल फिंगर में रिंग पहनी हुई थी वहीं इससे पहले सलमान खान की उंगली में ऐसी कोई रिंग नहीं देखी हई थी। इसे सलमान खान की लकी रिंग भी बताया जाता है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें भी हो रही हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। अनुपम नाम के यूजर ने यह लिखा है कि सलमान खान तो पूरे लकी है। उन्हें क्यों किसी लकी चीज को पहनने की जरूरत पड़ गई। 

Show More

Related Articles

Back to top button