Friday, December 9, 2022

Vivo: सस्ता और किफायती होगा वीवो का ये जबर्दस्त स्मार्टफोन

डेस्क। Vivo बहुत ही जल्द अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसकी तैयारी वीवो ने शुरू भी कर दी है। इस कड़ी में लॉन्च से पहले ही फोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा भी हो गया है।
वहीं आने वाले फोन का नाम Vivo Y02 होगा वहीं इस टिपस्टर ने फोन के फीचर्स को लीक कर दिया है। बता दें इस फोन के डिजाइन को भी दिखाया गया है साथ ही लॉन्च डेट के बारे में भी बताया गया है। साथ ही बता दें कि इस फोन की कीमत काफी कम होगी, लेकिन आपको फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं Vivo Y02 की कीमत (Vivo Y02 Price In India) और फीचर्स के बारे में

Vivo Y02 Design

MySmartPrice की एक रिपोर्ट सामने आई है और जहां उन्होंने टिपस्टर पारस गुगलानी का हवाला देते हुए फोन के बारे में डिटेल में जानकारी भी दी गई है। इस फोन के नीचे की तरफ मोटो बेजल्स के साथ डिस्प्ले होगा और ऊपर की तरफ वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया होगा। पीछे की तरफ एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल भी होगा, जिसमें सिंगल कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश लाइट मौजुद होगी।

जानिए Vivo Y02 Specifications

Vivo Y02 की पूरी जानकारी सामने आ चुकी है और फोन में 6.51-इंच काIPS LCD का डिस्प्ले मौजुद है। इस फोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज आपको मिलेगा। वहीं फोन में माइक्रोएसडी स्लॉट मिलेगा, जिससे स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है और अंदर MediaTek Helio P22 SoC भी मिलेगा और फनटच ओएस 12 मिलने की ज्यादा संभावना बनी रहती है।

Vivo Y02 Camera

कम कीमत होने के कारण फोन में ज्यादा मेगापिक्सल वाला कैमरा आपको नहीं मिलेगा। इसके साथ ही फोन में 8MP का रियर कैमरा मिलेगा और सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया होगा।

क्या है Vivo Y02 Launch Date

जारी हुए पोस्टर के मुताबिक, Vivo Y02 में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी वहीं लॉन्च डेट का भी खुलासा किया किया गया है। बता दें Vivo Y02 को 28 नवंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा और कम कीमत होने के कारण उम्मीद की जा सकती है कि फोन की बॉडी प्लास्टिक की होगी। इसके साथ ही फोन में दायें किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन भी मिलेगा। इसके अलावा 3.5mm का हेडफोन जैक भी मौजूद होगा।

क्या होगी कीमत

Vivo ने फोन की कीमत का खुलासा भी कर दिया है कि भारत में Vivo Y02 को 8,449 रुपये में बेचा जाएगा साथ ही भारत में फोन कब लॉन्च होगा, इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया गया है। पर यह उम्मीद है कि साल के अंत तक यह भारत में अपनी जगह बना ही लेगा।

Related Articles

Latest Articles