देश - विदेश

ऊर्फी और भाजपा नेता में तकरार बोलीं, मैं खुद को मार लूं 

 

 

दिल्ली। उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स के लिए घर-घर में चर्चित रहती हैं। साथ ही वो अक्सर मुंबई की सड़कों पर फोटोग्राफर्स को रीविलिंग ड्रेस में पोज देती भी रहती हैं।वहीं इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है पर उन्होंने अपने हर ट्रोल को करारा जवाब देकर यह साफ किया है कि उन्हें किसी की बात से फर्क नहीं पड़ता है और अब लगता है कि उनपर नई परेशानी भी आ गई है।

बता दें रविवार को बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई और उन पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने अपने आरोपों में कहा है कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर न्यूडिटी फैलाती हैं और इस शिकायत पर एक बार फिर उर्फी जावेद ने रिएक्ट करा है।

उर्फी का पलटवार

उर्फी ने सोशल मीडिया पोस्ट किया, ‘यह वही महिला है, जब वो एनसीपी में थी तो संजय राठौड़ की गिरफ्तारी के लिए चिल्ला रही थी। और फिर उसका पति रिश्वत लेते पकड़ा गया था, अपने पति को बचाने के लिए वो बीजेपी में शामिल हो गईं थी। उसके बाद संजय और चित्रा काफी अच्छे दोस्त भी बन गए। मैं भी बस बीजेपी ज्वाइन करने ही वाली हूं। तब हम अच्छे दोस्त बन हो ही जाएंगे।’

इसी कड़ी में उर्फी ने एक और पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने यह बोला है, ‘मैं जानती हूं राजनीतिक लोगों के खिलाफ कुछ भी बोलना डेंजरस होता है पर यह लोग मुझे आत्मघाती बना रहे हैं। वहीं या तो मैं खुद को मार दूंगी या फिर मैं अपनी बात बोलूं और इन लोगों के द्वारा मार दी जाऊंगी। और एक बार फिर मैंने यह सब शुरू नहीं किया है।’

इतने देश लगा सकते हैं चीन पर प्रतिबंध, यूएन से टकराव 

डेस्क। कोविड -19 मामलों में बढ़ोत्तरी के मद्देनजर भारत समेत विभिन्न देशों द्वारा चीनी यात्रियों पर पाबंदी लगाए जाने से चीन भड़का हुआ है। साथ ही चीन ने मंगलवार को कहा है कि ये प्रतिबंध भेदभावपूर्ण हैं।

इसी के साथ ही उसने जवाबी कदम उठाने की चेतावनी दी है। अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, भारत, इजराइल, मलेशिया, मोरक्को, कतर, दक्षिण कोरिया, ताइवान, जापान और यूरोपीय संघ के कई देशों ने अपने विमानों में सवार होने से पहले चीनी यात्रियों को कोविड-19 जांच रिपोर्ट दिखाने का निर्देश भी दिया है। साथ ही बड़ी संख्या में चीनी पर्यटकों यात्रियों को आकर्षित करने वाले देश मोरक्को ने भी चीनी यात्रियों के देश में प्रवेश को प्रतिबंधित कर रखा है।

Show More

Related Articles

Back to top button