Friday, December 9, 2022

खुलेआम हिन्दू लड़कियों की हो रही हत्या एक सुनियोजित साजिश

देश – बीते कई दिनों से एक विशेष समुदाय के व्यक्तियों द्वारा हिन्दू लड़कियों की हत्या के मामले सामने आ रहे है। अभी हाल ही में आफताब द्वारा श्रद्धा के शरीर के ३५ टुकड़े किये जाने का मामला सामने आया तो उसे सुनकर सभी की रूह कांप गई। वही अब एक समाज विशेष द्वारा हिन्दू लड़कियों के साथ हो रहे अत्याचार को इंगित करते हुए उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने इसे साजिश करार दिया है।

उन्होंने ट्ववीट करते हुए कहा ,लव जिहाद के एक कदम आगे अब जिहाद की आड़ में खुलेआम हिंदू लड़कियों की निर्मम हत्याएं एक सुनियोजित साज़िश हैं। ऐसी घटनाओं के अपराधियों के विरूद्ध कठोर क़ानूनी कार्रवाई तो होगी,परंतु भाईचारा संप्रदाय की खामोशी भयावह एवं आश्चर्यजनक है l केशव प्रसाद मौर्या के ट्ववीट पर यूजर्स जमकर पप्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।

एक यूजर लिखता है कि पिछले आठ साल के मोदी राज में हमारे देश को क्या हो गया है! चारों ओर हिंदू मुस्लिम, लव जेहाद (love jihad), मंदिर मस्जिद l धर्म के नाम पर लोगों में नफरत और जहर फ़ैलाने का काम हो रहा है l बहुसंख्यक हिंदूओं के दिमाग में अल्पसंख्यक समुदाय के विरुद्ध जहर भरा जा रहा है! आखिर ये सिलसिला कहां थमेगा?

हिंदू लड़कीयाँ मुस्लिम लड़कों से शादी नहीं करे तो और क्या करें। देश की करोड़ों हिंदू माताओं ने अपनी बिटिया की शादी के लिए सहारा इंडिया परिवार में अपने जीवन कि गाड़ी कमाई जमा कि और अब जबकि बिटिया शादी कि उम्र को पहुँच गई तो उसकी गाड़ी कमाई को सुब्रत राॅय सहारा हड़प लिए.

एक संवैधानिक पद पर रहते हुए ऐसी मूर्खता वाली बात करना सोभा नहीं देता। अगर मूर्खो की तरह ही बात करना है तो ये भीख में मिली कुर्सी को छोड़कर ऐसी बाते करिए। अगर इस देश की पुलिस को सही कर दो और भ्रष्टाचार मुक्त कर दो तो इस देश में ऐसी जुर्रत करने की किसी की हिम्मत नही होगी।

Related Articles

Latest Articles