देश - विदेश

Tecno Phantom X2: लॉन्च से पहले लीक हुई फोन की स्पेसिफिकेशन

 

 

डेस्क। Tecno अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Tecno Phantom X2 के लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं टेक्नो फैंटम एक्स2 को 7 दिसंबर 2022 को दुबई में ग्लोबल मार्केट के लिए लॉन्च किया जाना है। जैसा कि इसके नाम से यह ज़ाहिर होता है, नया टेक्नो फोन कंपनी के पिछले हैंडसेट Tecno Phantom X का अपग्रेड वेरियंट होने वाला है।

अब टेक्नो फैंटम एक्स2 के लॉन्च से पहले कंपनी ने कुछ टीजर इमेज भी शेयर करी हैं। वहीं इन तस्वीरों से हैंडसेट के मुख्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का पता भी चला है।

Tecno Phantom X2 Specifications Leaked

टेक्नो फैंटम एक्स2 स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर होने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा हैंडसेट में कैमरा मॉड्यूल के लिए 2.5 लार्ज ऐंगल हाइब्रिड स्टेबिलाइज़ेशन होने का भी पता लगाया गया है। इस कंपनी का यह कहना है कि इस फीचर वाला यह इंडस्ट्री का पहला फोन होगा।

यह भी खुलासा हुआ है कि कम रोशनी में डिवाइस से बेहतर क्वॉलिटी की फोटोग्राफी की जा सकेगी। इसके अलावा, कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि आने वाले Tecno Phantom X2 में 4K Eagle Eye Lens टेक्नोलॉजी भी मिलेगी और लॉन्च इवेंट के बारे में इससे जुड़ी और जानकारी मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है।

TechArena24 ने फोन की डिजाइन भी पोस्ट की है लेकिन हमारा यह कहना है कि इस जानकारी पर पूरी तरह से भरोसा ना करें।

एक लीक रिपोर्ट की माने तो, Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन में 6.8 इंच फुलएचडी+ कर्व्ड सुपर एमोलेड स्क्रीन दिया गया है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ के साथ पेश होता है। इसके अलावा हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की खबरें भी हैं। साथ ही इस फोन में अल्ट्रावाइड और मैक्रो लेंस होने की उम्मीद लगाई जा रही है। स्मार्टफोन में आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

डिवाइस में 5100mAh की बैटरी होने की उम्मीद जताई जा रही है जो फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट के साथ पेश करती है। Tecno Phantom X2 में ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button