देश - विदेश

Student fall in Love to Lady Teacher: कॉलेज की शिक्षिका से स्टूडेंट को हुआ प्यार फिर जो हुआ

 

डेस्क। Student fall in Love to Lady Teacher। मेरठ के किठौर क्षेत्र के राधना गांव के एक कॉलेज में छात्रों द्वारा शिक्षिका से छेड़छाड़ करने और अपशब्द कहने का मामला देखने को मिला है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने तीन छात्रों और उनकी बहन के विरुद्ध मामला भी दर्ज किया है साथ ही आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है।

Student fall in Love to Lady Teacher पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह बताया कि किठौर थाना क्षेत्र के राधना इनायतपुर स्थित डॉक्टर राममनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज की 27 वर्षीय शिक्षिका ने रविवार को दर्ज अपनी लिखित शिकायत में यह आरोप लगाया है कि इंटरमीडिएट के तीन छात्र उसे काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। साथ ही यह आरोप है कि तीनों छात्र शिक्षिका के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी करते थे। 

पुलिस की माने तो शिक्षिका का कहना है कि आरोपियों ने उससे छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने की जानकारी एक छात्र से मिलने के बाद शिक्षिका ने मामले की पुलिस से शिकायत भी की है।

इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा के मुताबिक घटना के संबंध में शिक्षिका की शिकायत पर तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपियों की उम्र 17 साल के आसपास है। और मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि चारों आरोपी छात्रों को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के सामने प्रस्तुत भी किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button