Monday, December 5, 2022

आखिर कार प्रियंका चोपड़ा ने किया बेटी माल्ती मैरी का चेहरा रिवील

 

 

डेस्क। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस साल की शुरुआत में मां बनी थीं। पर कई महीने बीत जाने के बाद भी प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी बेटी माल्ती मैरी का चेहरा रिवील नहीं किया। एक्ट्रेस ने अब तक बेटी की जितनी तस्वीरें शेयर करी हैं उन सभी में उसका चेहरा छिपा ही हुआ था। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर ऐसी भी शेयर करी है, जिसमें फैंस को उनकी बेटी की झलक देखने को मिली ही गई।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरे शेयर की है। वहीं इसमें उनकी बेटी माल्ती मैरी का पूरा चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन काफी हद तक बच्ची की शक्ल रिवील हुई है। इसी कड़ी में उनकी बेटी स्ट्रॉलर पर सो रही है और उसने सफेद स्वेटर पहन रखा है। बच्ची ने पिंक कलर की कैप भी पहनाई रखी है, जिससे उसकी आंखे ढंकी हुई हैं। और प्रियंका ने इस तस्वीर में बच्ची की नाक और होंठ भी दिखाए हैं। फैंस इस तस्वीर पर जमकर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं।

बता दें ये प्रियंका और निक जोनस की बेटी का पहला क्रिसमस होगा, जिसके लिए वो काफी खुश भी हैं। प्रिंयका ने बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है तो, जिसमें उन्होंने यह भी बताया था कि वो अपनी बेटी के साथ क्रिसमस की तैयारी शुरू भी कर चुकी हैं।

और कुछ दिन पहले, प्रियंका ने अपने घर में लगे सजाए गए क्रिसमस ट्री की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की थी। इसके अलावा तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘इट्स अप!’ उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट करी है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं इसके अलावा उनके घर में बेटी का जन्म हुआ है जिसका नाम उन्होंने माल्कीन मैरी चोपड़ा जोनस रखा है वहीं माता-पिता बनने के बाद दोनों काफी खुश हैं और अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर भी आते हैं। 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles