देश - विदेश

पाकिस्तानी एक्ट्रेस बोलीं तुम्हारा बाप देगा कश्मीर को आजादी तो लोगों ने दिखाया आईना

 

 

डेस्क। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी (Pakistani Actress Sehar Shinwari) अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं। साथ ही वह अक्सर ही भारत को लेकर ट्वीट भी करती रहती हैं।

साथ ही अपने द्वारा किए गए पोस्ट के बाद से ही वह, भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ((Social Media Users) के निशाने पर हैं। इस कड़ी में उन्होंने कश्मीर को लेकर एक पोस्ट किया तो लोग उनका मजाक भी बनाने लगे हैं।

बता दें पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने लिखा,”हेल्लो, भारतीय सुनो। तुम्हारा बाप भी देगा कश्मीर को आजादी।” वहीं उनके द्वारा किये गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स कई तरह के सवाल करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे है। 

इस समय आर्थिक समस्या से जूझ रहे पाकिस्तान को लेकर यूज़र्स कई तरह के रिएक्शन देते हुए उनको आईना दिखाया हैं। कुछ यूज़र्स ने तो चुटकी लेते हुए पूछ लिया कि आज के खाने का इंतज़ाम भी हो गया है कि नहीं?

बता दें @RAVIMISHRA_TV नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”भीख वाले अपने कटोरे से पहले आजादी ले लो, सुना है कि पाकिस्तान के पीएम हर रोज टीवी पर अपने भीख मांगने के किस्से सबको सुनाते ही रहते हैं। वहीं ऐसे कई कमेंट और मेंशन से लोगों ने उनको जवाब दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button