देश - विदेश

खोला मैकडॉनल्ड्स का पैकिट तो होने लगी पैसों की बारिश

 

 

डेस्क। मैकडॉनल्ड्स (McDonald’s) ने अपने एक कस्टमर को उसके ऑर्डर के साथ कैश से भरे बैग्स दे दिए है, उसमें 5 हजार अमेरिकी डॉलर मौजूद थे मतलब लगभग 4 लाख रुपये। वहीं आदमी ने सॉसेज मैकमफिन ऑर्डर किया था।

उसने कार में जब थैला खोला तो उसमें कैश ही कैश भरा हुआ था। साथ ही उस आदमी ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। वहीं टिकटॉक पर डाला तो वीडियो वायरल भी हो गया। पर हम वो टिकटॉक (TikTok) वीडियो दिखा नहीं सकते हैं, तो बता देते हैं कि आखिर आगे क्या हुआ।

बैग में कैश ही कैश था!

जिस आदमी को मैकडॉनल्ड्स की ओर से कैश ही कैश मिला है उनका नाम जोशिया वर्गास है। जो टिकटॉक पर @dookiedoeboy के नाम से हैं। बता दें मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोशिया वर्गास ने बताया कि उन्हें सॉसेज मैकमफिन के साथ स्टोर के कैश डिपॉजिट का बैग भी दे दिया गया था और उसमें बहुत सारा पैसा था लगभग 5 हजार अमेरिकी डॉलर मौजूद था। वहीं वीडियो में जोशिया मैकडॉनल्ड्स के बैग में मिले ढेर सारे कैश को भी दिखाया हैं।

वीडियो में आगे जोशिया मैकडॉनल्ड्स के उस स्टोर पर वापस जाते हैं और जोशिया के पास काउंटर के कैश डिपॉजिट बैग्स देखकर वहां काम पर मौजूद वर्कर्स भी एक तरह से चीख ही पड़ते हैं। और पैसा वापस पाकर सभी जोशिया को धन्यवाद भी देते हैं। साथ ही वो लोग उन्हें गले से लगा लेते हैं वही वर्गास ने बताया कि मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों ने उन्हें उनके पैसे वापस करने के बदले 200 डॉलर भी दिए। 

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिकटॉक पर जोशिया वर्गास के वीडियो को अब तक 13 लाख से अधिक बार देखा भी जा चुका है। साथ ही टिकटॉक यूजर्स जोशिया वर्गास की ईमानदारी और इच्छाशक्ति की तारीफ भी कर रहे हैं। साथ ही एक यूजर ने कहा कि जोशिया ने वहां काम कर रहे कर्मियों की नौकरी भी बचा ली। 

Show More

Related Articles

Back to top button