Monday, December 5, 2022

Oneplus जल्द लॉन्च कर सकती है ये तीन स्मार्टफोन, ये होंगी स्पेसिफिकेशन 

 

डेस्क। OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च हुए करीब एक साल पूरे होने को है। वहीं अब वनप्लस 10 प्रो के अपग्रेड वेरियंट को लेकर लीक और खबरों में जानकारी भी आनी शुरू हो चुकी है। इसी के साथ OnePlus 11 Pro में कंपनी OnePlus 11 और OnePlus 11R स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।

इसी के साथ शुरुआत में आई रिपोर्ट्स में यह संकेत मिले थे कि कंपनी OnePlus 11 Pro लॉन्च करने वाली है। पर अब यह लगता है कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन का नाम OnePlus 11 ही होगा। ऐसा इसलिए भी संभव है कि अभी वनप्लस के पास सिर्फ वनप्लस 10 प्रो ही स्मार्टफोन मौजुद है और इसके नाम से ऐसा लगता है कि कंपनी के पास वनप्लस 10 फोन भी है, पर ऐसा बिल्कुल नहीं है। वहीं किसी भी तरह के असमंजस से बचने के लिए इस बार वनप्लस 11 नाम से ही कंपनी नए फ्लैगशिप फोन को भी लॉन्च कर सकती है।

टिप्स्टर Digital Chat Station की माने तो वनप्लस 11 स्मार्टफोन में 6.7 इंच कर्व्ड LTPO डिस्प्ले दी गई है वहीं जिसका रेजॉलूशन 3126 x 1440 पिक्सल का है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ भी हो सकता है। साथ ही वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया हुआ है और वनप्लस 11 में भी यही फीचर मिलने की उम्मीद लगाई गई है।

वनप्लस 11 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद लगाई गई है। इसी के साथ फोटोग्राफी के लिए आने वाले फ्लैगशिप वनप्लस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी हो सकता है। हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर (IMX890), 48 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस और 32 मेगापिक्सल का एक और कैमरा होने की उम्मीद हो सकती हैं। 

इसके अतिरिक्त वनप्लस 11 में Hasselblad ब्रैंडिंग वाले रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं इस हैंडसेट में अलर्ट स्लाइडर होने का भी पता चला है। वनप्लस के इस फोन में ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड OxygenOS 13 के होने की खबरें भी सामने आई हैं।

वनप्लस के फोन लॉन्च करने के पैटर्न को देखें हुए वनप्लस 11 को मार्च या अप्रैल 2023 में लॉन्च भी किया जा सकता है। हैंडसेट को Vivo X90 Pro, Motorola Edge 40 Pro और Samsung Galaxy S23 Plus से टक्कर मिलने की उम्मीद है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles