देश - विदेश

16 वर्षीय छात्र के साथ कार में महिला अध्यापक ने बनाएं शारिरिक संबंध 

 

डेस्क। Lady Teacher Have Sex in Car: वैसे तो कहते हैं शिक्षक छात्र के ​भविष्य का निर्माता होता है, वहीं शिक्षक ही वो कुम्हार होता है जो छात्र रूपी घड़े को आकार भी देते हैं।

साथ ही बीते कुछ दिनों से छात्र और शिक्षक के​ रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामले लगातार सामने भी आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर दिखने को मिला है। मामले में लेडी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।

Lady Teacher Have Sex in Car प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 साल की एना लेह डी’एटोरे लकोटा लोकल स्कूल में प्रैक्टिस टीचर रही थीं। और यह बताया जा रहा है कि स्कूली छात्र के साथ एना ने 21 मई और 30 अगस्त के बीच संबंध भी बनाए थे। साथ ही डेली स्टार की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि स्कूली छात्र 13 से 16 साल के बीच का है। साथ ही एना पर स्टूडेंट को न्यूड फोटो भेजने के भी आरोप हैं।

प्रॉसिक्यूशन टीम ने यह कहा- हमें पता था कि स्टूडेंट के साथ महिला टीचर शहर में कहीं संबंध बनाती थी। पर हमलोगों को एग्जैक्ट लोकेशन के बारे में पता नहीं था और ऐसा लगता है कि उन्होंने ये हरकत ट्रैवलिंग के दौरान कार में की है।

डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन के प्रवक्ता बेटसी फुलेर ने बताया कि इस अपराध के बारे में जानकारी मिलने के बाद हमें बहुत निराशा भी हुई है। स्कूल के मौजूदा साल के सेशन शुरू होने के बाद हमें एना के इन्वेस्टिगेशन की जानकारी मिली थी और इस मामले में लॉ इन्फोर्समेंट को पूरा सहयोग भी किया जा रहा है। वहीं बेटसी ने आगे कहा- ये बहुत जरूरी है कि हमारे स्टूडेंट्स स्कूल में सेफ फील करें और इसलिए हम स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स को हमेशा ये रिक्वेस्ट करते हैं कि कोई भी दिक्कत होने पर सीधे एडमिनिस्ट्रेशन को आकर रिपोर्ट दें।

Show More

Related Articles

Back to top button