देश - विदेश

Happy birthday Deepika Padukone: जाने क्यों टूट गई थी दीपिका पादुकोण

मनोरंजन- बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका पादुकोण को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी फ़िल्म के बलबूते पर उन्होंने लोगों के बीच अपनी एक अनोखी छवि बना रखी है।

दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो अपने लुक्स और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती है। वहीं इस समय अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। वैसे तो अब दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है और यह अपने पति रणवीर सिंह के साथ काफी खुश हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि रणवीर से पहले दीपिका किसके साथ रिलेशनशिप में थीं।

अगर हम दीपिका पादुकोण के स्कूल टाइम की बात करें उस समय यह निहार पांड्या की गर्लफ्रेंड् थी। यह उनके सबसे पहले बॉयफ्रेंड थे। इनके बाद महेंद्र सिंह धोनी के साथ इनका नाम जुड़ा। लेकिन दोनो ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई।

वहीं जब दीपिका पादुकोण ने अपना करियर शुरू किया तो 

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या भी दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप में रहने के चर्चे भी बॉलीवुड गलियारों में खूब आम रहे। इनके बाद दीपिका पादुकोण का रिश्ता रणवीर कपूर के संग बना। 

दोनो में एक साथ लंबा समय बिताया। लेकिन एक समय आया जब यह अलग हो गए। इस रिश्ते से अलग होने के बाद दीपिका पादुकोण पूरी तरह टूट गईं। लेकिन जब उन्हें रणवीर का जीवन भर का साथ और अटूट प्यार मिला तो वह दोबारा उभर कर खड़ी हुई।

Show More

Related Articles

Back to top button