देश - विदेश

लॉन्च से पहले ही लीक हुईं Galaxy A14 की स्पेसिफिकेशन 

 

Desk। समसंग के Galaxy A14 फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। इस बीच सैमसंग गैलेक्सी ए14 का एक रेंडर भी ऑनलाइन सामने आया है और उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग जल्द ही नए फोन की घोषणा भी कर सकती है।

जानकारी की माने तो दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कई गैलेक्सी एम-सीरीज के फोन पर भी काम कर रही है। साथ ही यह Samsung Galaxy M54 5G भी हो सकता है। इसके साथ ही गैलेक्सी M54 5G गैलेक्सी M53 5G के सक्सेसर के तौर पर पेश भी किया जा सकता है।

बता दें कंपनी गैलेक्सी M54 5G के भारत सहित विभिन्न बाजारों में लॉन्च भी कर सकती है और फिलहाल गैलेक्सी एम53 फोन को आप भारत में लगभग 26,000 रुपये में खरीद भी सकते हैं। वहीं गौरतलब है कि कंपनी ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है तो चलिए अब आपको Galaxy A14 और Galaxy M54 5G में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बताते हैं।

जानिए सैमसंग गैलेक्सी A14 के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी ए14 का एक रेंडर शेयर किया गया है, जिससे यह पता चलता है कि बजट हैंडसेट में आगे की तरफ वॉटरड्रॉप-नॉच डिजाइन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। और सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का यह फोन 6.8 इंच के एलसीडी डिस्प्ले को पैक भी करेगा , जिसमें फुल एचडी + स्क्रीन के बजाय केवल एचडी + रिजोलूशन सपोर्ट आपको मिलेगा।

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा होने की बात सामने आई है। फोन के बैक पैनल पर 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर मिल सकता है और इस डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी अपने Exynos चिपसेट का इस्तेमाल भी कर सकती है। 

रेंडर से यह भी पता चलता है कि इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और फोन में 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना भी है।

अब जानिए सैमसंग गैलेक्सी एस 23 5जी के स्पेसिफिकेशंस

इसके अलावा कंपनी गैलेक्सी एस23 5जी फोन भी लाने की तैयारी में है और ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग अगले साल फरवरी में अपनी प्रमुख गैलेक्सी एस 23 सीरीज भी लॉन्च करेगी। साथ हीं सीरीज में कंपनी तीन मॉडल भी पेश करेगी।  

Show More

Related Articles

Back to top button