देश - विदेश

ऐसे WhatsApp पर बनाए इंटरनेशन नंबर वाला अकाउंट

 

 

डेस्क। आज के समय में ज्यादातर स्मार्टफोन यूजर्स WhatsApp का इस्तेमाल करते ही हैं। वहीं इससे न केवल लोगों से चैट करना बल्कि वीडियो और ऑडियो कॉल करना और तस्वीरें एवं महत्वपूर्ण डेटा साझा करना भी बहुत आसान होता है।

वहीं ज्यादातर लोग ब्लॉक करने के बाद किसी और से बात करने में परेशान भी हो जाते हैं। वहीं इस समस्या से निपटने के लिए आप एक ऐप की मदद भी ले सकते हैं। इससे अपनी पहचान छुपाना भी बेहद आसान हो जाता है। एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप में लॉग इन करने के बाद, आप अपना नाम बताए बिना किसी भी व्यक्ति से आराम से बात भी कर सकते हैं। वहीं यह ऐप सभी यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्ध भी है।

इस ऐप को स्मार्टफोन में करें डाउनलोड 

एंड्रॉइड स्मार्टफोन उपयोगकर्ता अपनी पहचान छिपाकर व्हाट्सएप पर किसी भी फोन नंबर से लोगों से बात करने के लिए Google Play Store से नेक्स्टप्लस: फोन # टेक्स्ट + कॉल ऐप मुफ्त में डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

इसी कड़ी में इंस्टॉल करते समय टर्म एंड कंडीशन जरूर चेक कर लें। वहीं लोकेशन का एक्सेस देना बेहद ही जरूरी है, इसलिए एक बार सभी शर्तों को ध्यान से पढ़ लें और इस ऐप के जरिए आप कंट्री कोड का इस्तेमाल कर पल भर में कोई भी फोन नंबर हासिल कर सकते हैं।

विदेशी नंबर को ऐसे करें कॉपी

1. विदेशी नंबर लेने के लिए सबसे पहले नेक्स्टप्लस: फोन +कॉल ऐप भी खोलें।

2. वहीं इसमें ईमेल आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगइन करें।

3. साथ ही इसके बाद स्मार्ट फोन नंबर डालने के बाद कंट्री कोड या भौगोलिक क्षेत्र के हिसाब से किसी एक नंबर को सेलेक्ट कर दें।

4. कंट्री कोड को सेलेक्ट करते समय ध्यान से पढ़ लें।

5. हो सके तो कंट्री कोड को कॉपी करते समय कहीं रख दें, क्योंकि बाद में आपको इसकी जरूरत पड़ सकती है.

Show More

Related Articles

Back to top button