देश - विदेश

तुनीशा शर्मा की सुसाइड के बाद बॉयफ्रेंड शीजान खान गिरफ्तार 

 

डेस्क। टीवी एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते शनिवार को शाम टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी वहीं उनकी सुसाइड की खबर से पूरी इंडस्ट्री में सनसनी भी मची हुई है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस की खुदकुशी से उनके परिवार में मातम भी छाया है। बता दें उन्होंने एक सीरियल के शूटिंग सेट पर अपने को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया था।

अब इस मामले में एक्ट्रेस के रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और सह-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। तुनिशा (Tunisha Sharma) के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार और रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही बता दें पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मुंबई की वालीव पुलिस ने यह बताया कि इस घटना में सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से जांच भी की जा रही है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई नोट नहीं मिला है साथ ही आत्महत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

तुनिशा शर्मा की मां ने यह दावा किया है कि तुनिशा और शीजान रिलेशन में थे। वहीं कुछ दिन पहले ही शीजान ने तुनिशा के साथ ब्रेकअप भी कर लिया था, जिससे तुनिशा परेशान थी। और वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं वहीं वो इस बीमारी के लिए दवाइयां भी खा रही थीं। साथ ही बताया जा रहा है कि वो अपनी मां और काम को लेकर बहुत टेंशन में थीं। वहीं शनिवार को उसने आत्महत्या कर ली और गौरतलब है कि शीजान और तुनिशा सीरियल ‘अलीबाबा’ में काम करते थे।

आखिर कौन है शीजान खान

शीजान खान पेशे से एक्टर-मॉडल हैं वहीं शीजान ने बेहद कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम भी रख दिया था। टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘जोधा अकबर’में उन्होने अकबर के बचपन का किरदार निभाया था। वहीं सोशल मीडिया पर तुनिशा और शीजान के कई वीडियोज भी मौजूद हैं जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग है।

Show More

Related Articles

Back to top button