देश - विदेश

पैरोल पर आने के बाद राम रहीम ने तलवार से काटे पांच केक 

 

 

डेस्क।Ram Rahim Parole News: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Dera Sacha Sauda chief Gurmeet Ram Rahim) फिलहाल पैरोल पर बाहर आ गए हैं और उन्हें तलवार से केक काटकर जश्न मनाते हुए देखा गया। वहीं बलात्कार और हत्या के आरोप में 20 साल की जेल की सजा काट रहे सिरसा डेरा प्रमुख शनिवार को हरियाणा (Haryana) के रोहतक जिले की सुनारिया जेल से 40 दिन की पैरोल पर बाहर भी आए है। साथ ही वह उत्तर प्रदेश के बागपत में अपने बरनावा आश्रम पहुंचे। वहीं राम रहीम द्वारा केक के साथ सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

5 साल बाद मिला जश्न मनाने का मौका बोले राम रहीम

अपनी जमानत अर्जी में राम रहीम ने कहा था कि वह 25 जनवरी को पूर्व डेरा प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल भी होना चाहता है। वहीं सोशल मीडिया पर आए कथित वीडियो में डेरा प्रमुख को यह कहते हुए सुना भी जा सकता है, “पांच साल बाद ऐसा जश्न मनाने का मौका मिला है तो मुझे कम से कम पांच केक काटने भी चाहिए। यह पहला केक है।”

बता दें शस्त्र अधिनियम के तहत हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन (तलवार से केक काटना) प्रतिबंधित है। राम रहीम ने सोमवार को हरियाणा और कुछ अन्य राज्यों में कई स्थानों पर अपने संप्रदाय के स्वयंसेवकों द्वारा आयोजित एक मेगा स्वच्छता अभियान का वर्चुअल उद्घाटन भी किया था। साथ ही इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार (Rajya Sabha MP Krishan Lal Panwar) और पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी सहित हरियाणा के कुछ वरिष्ठ भाजपा नेताओं (BJP leaders) ने भी भाग लिया है।

आपको बता दें पिछले 14 महीनों में चौथी बार और तीन महीने से भी कम समय में दूसरी बार राम रहीम को पैरोल दी गई है वहीं इससे पहले उन्हें हरियाणा पंचायत चुनाव और आदमपुर विधानसभा उपचुनाव से पहले अक्टूबर 2022 में 40 दिनों के लिए पैरोल पर रिहा भी किया गया था। 

Show More

Related Articles

Back to top button