देश - विदेश

2023 Predictions: तीन ज्योतिषियों ने दिए हैं अगले साल भुखमरी और महा विनाश के एक से संकेत

डेस्क। 2023 Rashifal Predictions: नया वर्ष आने में अब कुछ ही दिन का समय बाकी रह गए हैं। वहीं हर बार की तरह इस बार भी नए साल को लेकर कई भविष्यवाणियां की जा रही हैं। इनमें कुछ भविष्यवाणियां उम्मीद जगाने वाली भी हैं तो कुछ बेहद डरावनी बताई जा रही हैं।
साथ ही यदि प्रसिद्ध ज्योतिषियों की बात करें तो बाबा वेंगा, संत अच्युतानंद और महंत करसनदास की भविष्यवाणियां इस वक्त ज्यादा चर्चा में हैं तो जानिए इन तीनों ने अगले वर्ष को लेकर क्या बताया है।
साथ ही सबसे पहले बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों को देखें तो वह स्पष्ट कहती हैं कि आने वाला समय खतरनाक आ रहा है साथ ही उन्होंने पहले भी विश्व को लेकर कई भविष्यवाणियां की थी जो बिल्कुल सही साबित हुई थी।
इसी कड़ी में वर्ष 2023 के लिए बाबा वेंगा ने कहा है कि पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा और इसका सीधा असर धरती पर पड़ेगा। साथ ही कई जगहों पर देशों के बीच युद्ध छिड़ेंगे और बाढ़ भी आएगी। साथ ही आज के हालात में इन भविष्यवाणियों को देखें तो आज भी यूक्रेन और रुस के बीच युद्ध जारी है। वहीं खाड़ी देशों में और दूसरी जगहों पर भी छिट-पुट झड़प जारी हैं। पुर्तगाल और ऑस्ट्रेलिया सहित कई देशों को बाढ़ का सामना करना पड़ रहा हैं।

संत अच्युतानंद ने की थी यह भविष्यवाणी

उड़िया संत अच्युतानंद ने नए वर्ष 2023 के लिए भविष्यवाणी करते हुए लिखा है कि आने वाला वर्ष प्रलय का वर्ष होने वाला है। इस वर्ष धरती की धुरी बदलने वाली है। वहीं 17 जनवरी को शनि कुंभ राशि में प्रवेश भी करेगा जिसके बाद पूरी दुनिया में विश्वयुद्ध के हालात बनने लगेंगे। वहीं पूरी तरह युद्ध शुरू होने में अभी कुछ ही समय लगेगा। साथ ही दुनिया में भूखमरी के हालात पैदा होंगे और कई देशों में तीव्र क्षमता वाला भूकंप भी आ सकता है।

इसी कड़ी में गुजरात के प्रसिद्ध संत और कोरोना की पूर्व भविष्यवाणी करने वाला संत करसनदास ने भी नए साल को लेकर कई डरावनी बात बोली है। उन्होंने कहा है कि वर्ष 2023 में विश्व की जनता अकाल और भूखमरी से अत्यधिक त्रस्त हो जाएगी और लोग भूखे मरने लगेंगे। उन्होंने इससे बचने के लिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा बाजरा और ज्वार बोने की सलाह भी दी है।

नास्त्रेदमस ने भी दी है यह चेतावनी

प्रख्यात भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने भी विश्व के भविष्य को लेकर डराने वाली बात बोली है। उन्होंने अपनी 2023 की भविष्यवाणी (2023 Rashifal Predictions) में यह कहा है कि मंगल पर इंसान पहुंच जाएगा पर पृथ्वी रहने लायक नहीं रहेगी। साथ ही देशों के बीच युद्ध होंगे और सब कुछ तबाह होना भी निश्चित है। आसमान से कोई बड़ा उल्कापिंड धरती पर आकर विनाश कर देगा।

Show More

Related Articles

Back to top button