skip to content
Categories
राज्य

Redmi Note 12 Pro: इस स्मार्टफोन के फिचर्स आपको कर देगें हैरान 

 

डेस्क। Redmi Note 12 Pro: चीनी स्मार्टफोन कंपनी रेडमी का जलवा देश और दुनिया में लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता ही रहता है। भारत में रेडमी के स्मार्टफोन्स को खूब पसंद भी किया जाता है। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये काफी अच्छी खुशखबर है।

आज हम आपको REDMI Note 12 Pro 5G पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में भी बताने जा रहे है।

Redmi Note 12 Pro Plus Specs or Features

इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.67 इंच की फुल-एचडी ओलेड डिस्प्ले दी जाती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसके साथ ही 240Hz का टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट भी उपलब्ध है। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 Soc का प्रोसेसर दिया हुआ है। इसके साथ ही इसमें आपको 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है।

कैमरा क्वालिटी की बात की जाएं तो यह ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप में आता है और इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा शामिल किया गया है। सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा पेश है।

इसके अलावा बैटरी बैकअप की बात की जाएं तो इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इस मोबाइल में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, bluetooth, GPS, Radio आदि जैसे फीचर्स दिए हुए हैं।

Redmi Note 12 pro Price or Availability

रेडमी नोट 12 प्रो के 12जीबी रैम और 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रूपये हैं जिसे Flipkart पर 13% की छूट के बाद 23,999 रूपये में बेचा जा रहा है। तो इसके अलावा 22,650 रूपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही बैंक ऑफर के तहत ICICI और HDFC बैंक कार्ड से 3000 रूपये की छूट दी जा रही है। Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रहा है। यानी आप इस हैंडसेट को बेहद ही कम दाम में खरीद कर अपने घर ले जा सकते है।