राजनीतिराज्य

प्रियंका गांधी ने भरा वायनाड से पर्चा, रॉबर्ट ने बोली बड़ी बात 

डेस्क। प्रियंका गांधी पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ने वाली है। बता दें वायनाड लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होगी जिसके लिए आज उनके नामांकन के दौरान सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी के साथ ही कई बड़े नेता और मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज वायनाड लोकसभा सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा है। इस दौरान कांग्रेस के तकरीबन सभी बड़े नेता और मुख्यमंत्री उनके साथ में मौजूद रहे। प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी कल रात ही वायनाड पहुंच गई थी। उन्होंने रात को स्थानीय लोगों से मुलाकात की और आज प्रियंका के नामांकन के दौरान सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ ही कई दूसरे नेता मौजूद रहे।

‘संसद में आगमन का इंतजार’

वक्फ बिल पर जेपीसी की बैठक में भाजपा- टीएमसी के बीच झड़प, घायल हुआ ये नेता

प्रियंका के नामांकन से पहले कारोबारी पति रॉबर्ट वाड्रा ने उनकी हौसला अफजाई करी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रॉबर्ट वाड्रा ने पोस्ट के जरिए बोला, “नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं प्रियंका और आपका समर्थन करने के लिए हमेशा आपके साथ हूं। देश आपके स्वयं के अभियान और संसद में आगमन का इंतजार कर रहा है साथ ही भगवान आपका भला करे।”