राजनीति

 मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं डोभाल से नहीं मिला: गुलाम नबी आजाद ने दी सफाई 

 

 

डेस्क। गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के खिलाफ आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) की एक शाखा ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (The Resistance Front) के द्वारा सोशल मीडिया पर धमकी भरा पत्र जारी किया गया है। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में इसका जवाब देते हुए कहा गया है कि, ‘मेरा नाम आजादहैं और मेरे विचार भी आजाद है।

वहीं ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर आने से पहले वह एनएसए अजीत डोभाल (Ajit Doval) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से नहीं मिले ही नहीं।

बता दें कि धमकी भरे पत्र में यह भी कहा गया है कि आजादकी एंट्री जम्मू-कश्मीर में अचानक नहीं हुई है, बल्कि यह एक सुनियोजित कार्यक्रम का हिस्सा बना वहीं यह योजना उनके पिछले दल में रहने के दौरान बनी थी। पर घाटी में आने से पहले आजाद ने अमित शाह के साथ एक बैठक की और कुछ विश्वसनीय सूत्रों का भी यह मानना है कि एनएसए डोभाल को भी बैठक में बुलाया गया था।

इन आरोपों को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि, ‘मैंने अभी सुना है कि मेरे खिलाफ आतंकवादियों की ओर से धमकी भरा पत्र आया है।’ वहीं उन्होंने यह भी कहा, ‘कश्मीर आने से पहले मैं अमित शाह और डोभाल से नहीं मिला, मैं अपने जीवन में डोभाल से कभी नहीं मिला, मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं।’

Related Articles

Back to top button