Viral 18

अमिताब बच्चन में दी रतन टाटा को भावभीनी श्रद्धांजलि 

डेस्क। अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के निधन पर एक भावुक नोट लिखा है । अभिनेता ने टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन के साथ अपने जुड़ाव को भी याद किया है।

दिग्गज उद्योगपति टाइकून “रतन टाटा” का बुधवार को 86 साल की उम्र में निधन हो गया और कई राजनेताओं और मशहूर हस्तियों ने टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष को श्रद्धांजलि के रूप में शोक संदेश भी भेजे हैं। अब महानायक अमिताभ बच्चन ने भी रतन टाटा के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है।

बिग बी भी हुए भावुक

कैसे हर घर तक पहुंचा टाटा नमक 

अमिताभ बच्चन ने रतन टाटा के निधन पर एक भावुक नोट लिखा है। अभिनेता ने टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन के साथ अपने जुड़ाव को याद किया और बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर रतन टाटा को अलविदा कहते हुए लिखा कि, “एक युग अभी गुजरा है , उनकी विनम्रता, उनका महान संकल्प लिया, उनकी दृष्टि और देश के लिए अच्छा करने का उनका संकल्प, मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान आपके साथ मिलकर काम करने का अवसर था और आपसे मिलना मेरा सौभाग्य रहा।” बिग बी ने आगे लिखा “एक बहुत दुखद दिन।”

कैसे हो गया निधन

रतन टाटा के ब्लड प्रेशर में अचानक गिरावट के बाद उन्हें 7 अक्तूबर, 2024 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया था और आईसीयू में उनकी हालत काफी गंभीर थी। देर रात उनके निधन की खबर सामने आई है। हाल ही में कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने भी रतन टाटा के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा कि, “रतन टाटा साहब, हसरत ही रह गई आप से मिलने की।”