राज्य

दिल्ली सीएम आवास को किया गया सील 

डेस्क। दिल्ली में सियासी हलचलें काफी तेज हो गई हैं। अवैध इस्तेमाल के आरोप में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को सील भी कर दिया गया है। पीडब्ल्यूडी ने करी ये कर्रवाई।

दिल्ली में सियासी हलचलें काफी तेज हैं। अवैध इस्तेमाल के आरोप में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को सील किया गया है। पीडब्ल्यूडी ने ये कर्रवाई करी है। पीडब्ल्यूडी (PWD) ने 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास को सील भी कर दिया है। इसके गेट पर डबल लॉक किया गया है। वहीं अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद इस सरकारी आवास को खाली कर दिया था। आतिशी सीएम बनने के बाद इसमें शिफ्ट हुई थीं। आवास को खाली करने और हैंडओवर को लेकर विवाद हुआ है, जिसके बाद पीडब्लूडी ने कार्रवाई करी है।

चुनावों के बाद राहुल का पहला बयान बोले चुनाव आयोग को बताएंगे…

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को सीज करने की मांग करी थी। बीजेपी ने लोकनिर्माण विभाग अविलंब 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित शीशमहल बंगले को भी सील कर इसका पूरा सर्वेक्षण जांच कर वीडियो रिपोर्ट जनता के समक्ष रखने की मांग करी है। वीरेंद्र सचदेवा ने बोला है कि इस शीशमहल बंगले के बारे में सब जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल ने यह अवैध रूप से बनवाया था। ना इसका कोई नक्शा स्वीकृत है ना ही इसका कोई कंप्लीशन सर्टिफिकेट (CC) है। ऐसे में लोकनिर्माण विभाग को यह तय करने का अधिकार है कि यह बंगला आगे आवंटित हुआ है या नहीं।

हरियाणा की जीत के बाद राहुल गांधी को भेजी जलेबी! 

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी के आवास में शिफ्ट होने के बाद आम आदमी पार्टी ने बुधवार को यह आरोप लगाया था कि यह अभी तक उन्हें आवंटित नहीं किया गया है।

‘आप’ ने बीजेपी पर बंगले को हथियाने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया। आतिशी ने पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बंगला खाली किए जाने और लुटियंस दिल्ली में एक नए आवास में चले जाने के बाद सोमवार को बंगले में रहना भी शुरू कर दिया था।