राजनीति

हरियाणा की जीत के बाद राहुल गांधी को भेजी जलेबी! 

डेस्क। हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने कनॉट प्लेस के वीकानेरवाला स्वीट्स से 24 अकबर रोड के लिए ऑनलाइन जलेबी ऑर्डर (BJP Jalebi Order To Rahul Gandhi) करी थी, जिसमें उसकी कीमत भी लिखी थी। आपको बता दें कि 24 अकबर रोड वही जगह है, जहां पर राहुल गांधी का आवास है।

गोहाना के मातूराम की जलेबियां राहुल गांधी (Rahul Gandhi Jalebi) को बहुत भारी पड़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने जब से जलेबियों में रोजगार की संभावना तलाशी है और बड़ी फैक्ट्रियां लगाए जाने की बात मंच से बोली है, तब से वह विरोधियों के निशाने पर बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह के मीम्स की जैसे बाढ़ आ गई है।

जलेबियों का ये मुद्दा हरियाणा विधानसभा चुनाव में हॉट टॉपिक रहा है और अब जब कांग्रेस हरियाणा का चुनाव हार गई है तो बीजेपी जलेबियों को लेकर उन पर तंज भी कस रही है। हरियाणा बीजेपी ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता के घर पर जलेबी भिजवाने की बात बोली है।

जलेबी के चक्कर में फंस गए राहुल गांधी

हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी जी के लिए उनके घर पर जलेबी भिजवा दी गई है। बीजेपी का ये ट्वीट हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तंज और बीजेपी की जीत की खुशी जाहिर करी है।

नेतन्याहू क्यों बोले लेबनान का भी होगा गाजा जैसा हाल 

जलेबी की कीमत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी के घर के लिए जो जलेबी ऑर्डर की गई, वह करीब 1 किलो थी,जो कि 609 रुपए की है। बीजेपी ने जो ऑर्डर का जो स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया था, उसमें जलेबी की कीमत भी लिखी हुई थी।