Viral 18

रामलीला के दौरान सुशील कौशिक को हार्ट अटैक और मौत

डेस्क। स्टेज पर सुशील कौशिक संवाद करते हुए ये कहते हैं कि, शिव धनुष इस भारी सभा में मेरी लाज रखना और बस यह बोलते ही वह अपना एक हाथ सीने पर रखते हैं और दर्द से तड़पते हुए स्टेज के पीछे जाते हुए गिर जाते हैं।

पूर्वी दिल्ली की झिलमिल कालोनी स्थित श्रीरामलीला कमेटी में शनिवार को नवरात्रि के दौरान सीता स्वंयवर की लीला चल रही होती है और तभी राम का किरदार निभा रहे सुशील कौशिक को दिल का दौरा आ गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुशील कौशिक पिछले 30 सालों से श्रीरामलीला कमेटी का हिस्सा रहे थे और हमेशा से ही राम का किरदार भी निभा रहे थे।

विदेश मंत्री की पकिस्तान यात्रा से देश को ये उम्मीदें 

बता दें स्टेज पर सुशील कौशिक संवाद करते हुए कहते हैं, ‘शिव धनुष इस भारी सभा में मेरी लाज रखना’ और बस यह बोलते ही वह अपना एक हाथ सीने पर रखते हैं और दर्द से तड़पते हुए स्टेज के पीछे जाकर गिर जाते हैं। और इससे मैदान में मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं वहीं सन्नाटा छा जाता है। किसी को समझ नहीं आता कि आखिर हुआ क्या और दर्शकों में सबसे आगे सुशील कौशिक की पत्नी, बेटा, बेटी और भाई बैठे हुए थे।

Israel Hamas War: नेतन्‍याहू बोले कोई साथ दे या न दे हम जीत के रहेगें 

इस घटना के तुरंत बाद ही उन्हें कैलाश दीपक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और सुशील कौशिक की मौत के साथ ही रामलीला के सभी कलाकार भी सदमे में चले गए है। इसके साथ ही लीला के मंचन को भी बंद कर दिया गया है। 55 वर्षीय सुशील अपने परिवार के साथ झिलमिल के शिव खंड में रहते थे और वह मूलरूप से हापुड़ के भी रहने वाले थे। सुशील पेशे से प्रोपर्टी डीलर रहे थे।